कार बिन लगाने में आगे आएं वाहन चालकः उपायुक्त

  • स्वच्छता अभियान के अन्तर्गत लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से स्वच्छ कार रैली का आयोजन
  • स्वच्छ कार रैली सुन्दरनगर के जवाहर पार्क से शुरू होकर मण्डी शहर के पड्डल मैदान में हुई सम्पन्न
  • उपायुक्त का कार डीलरों से आह्वान शो रूम से कोई गाड़ी खरीदी जाए या सर्विस के लिए आए तो कार मालिक को कार बिन लगाने के लिए अवश्य करें प्रेरित
स्वच्छ कार रैली सुन्दरनगर के जवाहर पार्क से शुरू होकर मण्डी शहर के पड्डल मैदान में हुई सम्पन्न

स्वच्छ कार रैली सुन्दरनगर के जवाहर पार्क से शुरू होकर मण्डी शहर के पड्डल मैदान में हुई सम्पन्न

लीलाधर शर्मा

मण्डी: जिला प्रशासन द्वारा आज स्वच्छता अभियान के अन्तर्गत लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से स्वच्छ कार रैली का आयोजन किया गया। स्वच्छ कार रैली सुन्दरनगर के जवाहर पार्क से आरम्भ होकर मण्डी शहर के पड्डल मैदान में सम्पन्न हुई।

इस अवसर पर पड्डल में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए उपायुक्त संदीप कदम ने कहा कि मण्डी जिला में स्वच्छता अभियान को बेहतर तरीके से क्रियान्वित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्वच्छ कार रैली के आयोजन का उद्देश्य लोगों को स्वच्छता बारे जागरूक करना था। उन्होंने कहा कि सभी कारों में कूड़ा-कचरा इकट्ठा करने के लिए कार बिन लगाए जाने चाहिए ताकि चलती गाड़ी से कूड़ा-कचरा सड़क पर न फैंककर कार बिन में इकट्ठा करें तथा उपयुक्त स्थान पर उसका निपटारा करें। उन्होंने कहा कि इससे सड़कों के किनारे साफ-सफाई बनी रहेगी तथा हम अपने पर्यावरण को साफ-सुथरा तथा प्रदूषण मुक्त बनाए रखने में सफल होंगे।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजन उपमण्डल स्तर पर भी आयोजित किए जाएंगे तथा कारों में कार बिन लगाए जाने का संदेश

कार बिन लगाने में आगे आएं वाहन चालकः उपायुक्त

कार बिन लगाने में आगे आएं वाहन चालकः उपायुक्त

गांव-गांव तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कार डीलरों का आह्वान किया कि जब भी उनके शो रूम से कोई गाड़ी खरीदी जाए या सर्विस के लिए आए तो कार मालिक को कार बिन लगाने के लिए अवश्य प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि विभिन्न कार पार्किंग में कार बिन के संदेश वाले बोर्ड भी लगाए जाएंगे।

उन्होंने सभी कार मालिकों का आह्वान करते हुए कहा कि वे अपनी कारों में कार बिन लगाकर स्वच्छता अभियान को सफल बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। इस मौके पर उपाध्यक्ष नगर परिषद मण्डी विशाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरजीत सिंह, अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी विवेक चन्देल, उपमण्डलाधिकारी (नागरिक) पधर हेमराज वैरवा, उपमण्डलाधिकारी (ना.) सुन्दरनगर राजीव कुमार, पुलिस उप अधीक्षक सुन्दरनगर संजीव भाटिया, परियोजना अधिकारी ग्रामीण विकास अभिकरण प्रदीप, महासचिव जिला साक्षरता एवं जन विकास समिति राजेन्द्र मोहन, सचिव जिला रैडक्रास सोसाईटी ओ.पी. भाटिया सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *