प्रो. धूमल ने किया भाजपा कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कमर कस लेने का आवाहन

  • हिमाचल प्रदेश की फिजाओं में आगामी विधानसभा चुनावों की आहट

शिमला: जुब्बल-कोटखाई के अपने दौरे के दौरान प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने 2017 में होने वाले विधानसभा चुनावों की अलख जगा दी है। प्रो. प्रेम कुमार धूमल के जुब्बल-कोटखाई दौरे के कारण हिमाचल प्रदेश की फिजाओं में आगामी विधानसभा चुनावों की आहट सुनाई देने लग गई है। उन्होनें स्थानीय जनता व भाजपा कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कमर कस लेने का आवाहन किया है। जुब्बल-कोटखाई में कोटखाई उत्सव के समापन समारोह में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष का पूर्व बागवानी मंत्री नरेन्द्र बरागटा ने स्वागत किया और इस दौरान उन्होनें जोरदार शक्ति प्रदर्शन भी किया।

प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने पूर्व भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को जनता के सामने रखा और उनसे आवाहन किया कि आने वाले विधानसभा चुनावों में जुब्बल-कोटखाई से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जीताकर विधान सभा में भेजें। उन्होनें कहा कि जुब्बल-कोटखाई के विकास में न तो भाजपा ने पहले कोई कमी रखी थी और न ही आगे कोई कमी रखेंगे। उन्होनें प्रदेश की जनता से आवाहन किया कि आप भ्रष्टाचार का पर्याय बन चुकी कांग्रेस को हिमाचल प्रदेश से उखाड़ फैंके और भाजपा को सत्ता में लायें। सत्ता में आते ही हिमाचल प्रदेश में विकास रूपी रथ केन्द्र की मोदी सरकार के आशीर्वाद से फिर से दौड़ने लगेगा और भ्रष्टाचार रूपी रथ को हम रोककर उसकी सही जगह में बिठा देंगे।

प्रो. धूमल ने कहा कि 2017 के चुनावों से पहले यह मेरी पहली जनसभा है। अभी हिमाचल प्रदेश में प्रत्येक मण्डल स्तर तक भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता के बीच जाकर भ्रष्टाचारी कांग्रेस के सच को जनता के सामने रखूगा। उन्होनें कहा कि आगामी चुनावो में कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए वह स्वयं कार्यकर्ताओं के बीच जाएंगे।

प्रो. धूमल ने कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जिस प्रकार मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह करोड़ों रू. के शिलान्यास बगैर बजट के कर रहे हैं, उससे वह प्रदेश की जनता को और धोखा नहीं दे सकते। इन शिलान्यासों से ऐसा प्रतीत होता है कि मुख्यमंत्री काफी जल्दबाजी में है। हम तो पहले से ही कह रहे हैं कि प्रदेश में समय से पहले विधान सभा के चुनाव होंगे और भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की जनता के सहयोग से फिर सरकार बनाएगी और हिमाचल में विकास की गंगा फिर से बहने लगेगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *