निर्वाचन क्षेत्रों के मतदान केंद्रों की सूची का प्रारूप तैयार

जिले के सभी मतदान केंद्रों की सूची दावे व आक्षेप के लिए उपलब्ध

शिमला: जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त शिमला, रोहन चंद ठाकुर ने आज यहां बताया कि शिमला जिले के 60-चौपाल, 61 ठियोग, 62 कसुम्पटी, 63 शिमला, 64 शिमला ग्रामीण, 65 जुब्बल कोटखाई, 66 रामपुर (अ.जा.)व 67 रोहडू (अ.जा.)सभी निर्वाचन क्षेत्र जो 2-मंडी निर्वाचन क्षेत्र में समाविष्ट है, के निर्वाचन क्षेत्रों के मतदान केंद्रों की सूची का प्रारूप तैयार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि सभी निर्वाचन क्षेत्रों के मतदान केंद्रों की सूची का प्रारूप आम जनता के निरीक्षण के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त कार्यालय में 6 मई से 12 मई, 2016 तक कार्यालय समय के दौरान उपलब्ध रहेगा। उन्होंने बताया कि मतदान केंद्रों की प्रस्तावित सूची के प्रारूप बारे आपत्तियां व सुझाव 12 मई, 2016 सांय 5 बजे तक लिखित रूप में उपायुक्त कार्यालय शिमला में प्रस्तुत किए जा सकते हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि मतदान केन्द्रों के बारे में प्राप्त प्रतिक्रियाओं के निपटारे बारे बैठक आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस बैठक में मतदाताओं से मतदान केंद्रो की सूची बारे प्राप्त आपत्ति या सुझाव पर चर्चा की जाएगी। उन्होंने बताया कि आयोजित की जाने वाली बैठक की तिधि बारे सर्वसाधारण को यथा समय सूचित कर दिया जाएगा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *