मुख्यमंत्री का अधिकारियों से निर्माणाधीन विकास कार्य में तेजी लाने पर बल

 

मुख्यमंत्री ने की मोइन में पशु औषधालय खोलने की घोषणा

शिमला: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने आज कुल्लू जिला के आनी के मोइन में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए अधिकारियों को चल रहे विकास कार्यों में तेजी लाने तथा शीघ्र पूरा करने को कहा। उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को सड़कों व अन्य विकास कार्यों के लिए वन स्वीकृति दिलाने के लिए निष्ठापूर्वक कार्य करने को भी कहा। मुख्यमंत्री ने मोइन से निथर के लिए सड़क निर्माण की भी घोषणा की तथा सम्बन्धित अधिकारियों को इस कार्य को शीघ्र पूरा करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि गोथना गांव के लिए भी सड़क का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि निथर से मोइन सड़क निर्माण के लिए धन की कमी को आड़े नहीं दिया जाएगा और जब भी धन की आवश्यकता होगी तो सरकार उसी समय स्वीकृत करेगी। मुख्यमंत्री ने मोइन में पशु औषधालय खोलने की भी घोषणा की।

इससे पूर्व, मुख्यमंत्री ने सतलुज नदी पर 8.14 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित कुल्लू जिला के दूरदराज गांव मोइन को शिमला जिला से जोड़ने वाले पुल का भी लोकार्पण किया। विधायक खूब राम ने मुख्यमंत्री का उनके विधानसभा क्षेत्र में पधारने पर स्वागत किया और मुख्यमंत्री का मोइन पुल के लोकार्पण के लिए आभार व्यक्त किया, जो वर्ष 1980 से लम्बित था। उन्होंने मुख्यमंत्री से मोइन में पशु औषधालय खोलने का भी आग्रह किया।

मुख्य संसदीय सचिव नंद लाल, जिला कांग्रेस समिति के अध्यक्ष बुद्धि सिंह, एपीएमसी कुल्लू एवं लाहौल के अध्यक्ष उपेन्द्र मिश्रा, हि.प्र. एसआईडीसी के उपाध्यक्ष अतुल शर्मा, मिल्कफैड के निदेशकमण्डल के सदस्य कुलवंत कश्यप, उपायुक्त कुल्लू हंस राज चैहान व अन्य गणमान्य व्यक्ति इस अवसर पर उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *