मुख्यमंत्री को जल्दी निर्णय लेकर रेत बजरी की कीमतें तय कर आम जनता को देनी चाहिये राहत : सुधीर शर्मा

मुख्यमंत्री धर्मशाला में 7 मई को आई.पी.एल. मैच में रहेंगे उपस्थित

शिमला: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह 7 मई, 2016 को धर्मशाला में मुम्बई इण्डियनज़ तथा किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले जाने वाले इण्डियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन मैच में उपस्थित रहेंगे। यह जानकारी आज यहां शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा ने दी।

शहरी विकास मंत्री ने कहा कि बॉलीवुड सिने स्टार प्रिटी जिंटा ने भी मैच के सम्बन्ध में उनसे बात की है तथा मुख्यमंत्री से मैच में शामिल होने का आग्रह किया है। मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार धर्मशाला में होने वाले सभी क्रिकेट मैचों के लिये पूर्ण सहयोग एवं सुरक्षा प्रदान करने के अतिरिक्त, हर संभव सहायता उपलब्ध करवाएगी। शर्मा ने कि उन्होंने मुख्यमंत्री को निजी तौर पर आईपीएल मुकाबलों के बारे में अवगत करवाया है तथा मुख्यमंत्री ने धर्मशाला में मैच के दौरान उपस्थित रहने पर सहमति जताई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार सभी प्रकार की खेलों को बढ़ावा देने व सहयोग के लिये प्रयासरत है।

शहरी विकास मंत्री ने कहा कि इसी दिन नगर निगम धर्मशाला के नव-निर्वाचित सदस्य दाड़ी में प्रातः 11 बजे मुख्यमंत्री का नागरिक अभिनंदन करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री धर्मशाला में नगर निगम के टाउन हॉल की आधारशिला रखने के उपरांत धर्मशाला में ही हिमुडा के वृत कार्यालय तथा उपमण्डल स्तरीय भू-संरक्षण कार्यालय का लोकार्पण भी करेंगे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *