एसजेवीएन ने सीनियर सेकेंडरी गर्ल्‍स स्‍कूल में आयोजित की भाषण प्रतियोगिता, वरिष्‍ठ प्रबंधक नीना चौहान ने किया विद्यार्थियों को पुरुस्कृत

“एसजेवीएन” ने बीएसएनएल के साथ किया समझौता ज्ञापन पर हस्‍ताक्षर

  • एमओयू तीन वर्षों की अवधि के लिए हस्‍ताक्षरित
  • पूरे देश में एसजेवीएन की संचार आवश्‍यकताओं की पूर्ति करेगा बीएसएनएल
पूरे देश में एसजेवीएन की संचार आवश्‍यकताओं की पूर्ति करेगा बीएसएनएल

पूरे देश में एसजेवीएन की संचार आवश्‍यकताओं की पूर्ति करेगा बीएसएनएल

एमओयू तीन वर्षों की अवधि के लिए हस्‍ताक्षरित

एमओयू तीन वर्षों की अवधि के लिए हस्‍ताक्षरित

शिमला : एसजेवीएन ने टेलीफोन, मोबाईल टेलीफोन तथा ब्रॉडबैंड सेवाओं को उपलब्‍ध कराने के लिए बीएसएनएल के साथ एक समझौता ज्ञापन ”एमओयू” पर हस्‍ताक्षर किए हैं। एमओयू तीन वर्षों की अवधि के लिए हस्‍ताक्षरित किया गया है। बीएसएनएल पूरे देश में एसजेवीएन की संचार आवश्‍यकताओं की पूर्ति करेगा।

एसजेवीएन के कारपोरेट कार्यालय शिमला के लिए एसजेवीएन तथा बीएसएनएल के बीच एमओयू वर्ष 2006 से है, नए एमओयू के दायरे में अब पूरे देश में एसजेवीएन की संचार आवश्‍यकताओं को शामिल किया गया है। यह एमओयू एसजेवीएन और बीएसएनएल के मध्‍य आपसी तालमेल पर जोर देता है।

इस अवसर पर एसजेवीएन का प्रतिनिधित्‍व एस.पी.पाठक, महाप्रबंधक (आईटी एवं सी), ए.के.मुखर्जी, महाप्रबंधक (एचआर), एस.के. बंधोपाध्‍याय, महाप्रबंधक(वित्‍त) तथा राजेश पात्रे, वरिष्‍ठ प्रबंधक (आईटी एवं सी) ने किया जबकि बीएसएनएल का प्रतिनिधित्‍व एस.के.गुप्‍ता, सीजीएमटी, अनीता जोहरी, महाप्रबंधक (बीडीएंडआईटी), एच.आर.कौशिक, महाप्रबंधक(प्रशा.), एम. सी. सिंह जीएमटीडी तथा अन्‍य वरिष्‍ठ अधिकारियों द्वारा किया गया।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *