केंद्र ने हिमाचल को सितंबर माह के लिए जारी किये 952 करोड़ : अनुराग

अब पछताए होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत : अनुराग

शिमला: सांसद एवं बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा किए मुख्यमंत्री के बयान जिसमें उन्होंने कहा किए अनुराग आईपीएल मैच करवाए, सुरक्षा के पैसे और मनोरंजन कर नहीं लगेगा के उत्तर में कहा कि अब पछताए होत क्याए जब चिड़िया चुग गई खेत।

उन्होंने वीरभद्र सिंह के उस बयान को हास्यास्पद बतायाए जिसमे उन्होंने कहा था किए कांग्रेस ने प्रदेश में क्रिकेट का कभी विरोध नहीं किया और कहा कि प्रदेश की जनता साक्षी है कि वीरभद्र सिंह और उनकी कांग्रेस सरकार ने 2005 से क्रिकेट का गला घोटने के लिए कितनी जी जान से से कोशिश की है।

आईपीएल मैचों पर मुख्यमंत्री के गए बयानों पर अनुराग ठाकुर ने कहा किए मुख्यमंत्री को या तो उनके खुद के दिए गए बयान याद नहीं रहते या फिर वो जनता को जानबुझकर गुमराह कर रहे है। कांग्रेस सरकार की दोगली राजनीति और मुख्यमंत्री से लेकर मंत्रियों के अलग अलग बयान पिछले कुछ दिनों में जनता ने पढ़े और देखे है। और मुख्यमंत्री जनता को और बेवकूफ बनाने की कोशिश न करे यह जनता है, जो सब जानती है। और वक्त आने पर मुख्यमंत्री जनता की ताकत का अहसास खुद ब खुद हो जायेगा। अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि दुर्भाग्यवश, बीसीसीआई और किंग्स एलेवन टीम मुख्यमंत्री के रोज़ बदलते बयानों के लिए रुक नहीं सकती और अब कम से कम इस सीजन में आईपीएल का कोई मैच धर्मशाला में नहीं होगा।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री के सुरक्षा संबंधी रोज के बयानों को देखकर किसी टीम ने धर्मशाला न आना ही उचित समझा और बीसीसीआई ने भी उनकी इच्छा को देखकर धर्मशाला में कोई मैच नहीं दिया और उस फाइल पर बीसीसीआई सचिव होने के नाते। मुझे हस्ताक्षर करने पड़े।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *