कुल्लू स्टूडेंट्स वैल्फेयर ऐसोसिएशन द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित

  • डॉ. एम.पी. सूद ने किया एसोसिएशन द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ
  • एक व्यक्ति रक्तदान कर कई लोगों के जीवन में ला सकता है नई रोशनी : डॉ. एम.पी. सूद
  • : छात्रों से पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में भी बढ़चढ़कर हिस्सा लेने का किया आह्वान
  • इस अवसर पर उप-निदेशक जन सम्पर्क एचपीएसईबी अनुराग पराशर भी रहे मौजूद
एक व्यक्ति रक्तदान कर कई लोगों के जीवन में ला सकता है नई रोशनी : डॉ. एम.पी. सूद

एक व्यक्ति रक्तदान कर कई लोगों के जीवन में ला सकता है नई रोशनी : डॉ. एम.पी. सूद

शिमला: निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क विभाग डॉ. एम.पी. सूद ने आज हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय परिसर शिमला में कुल्लू स्टूडेंटस वैल्फेयर एसोसिएशन द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया। शिविर में छात्रों और अन्य लोगों ने भारी तादाद में रक्तदान किया।

इस अवसर पर डॉ. एम पी सूद ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि रक्तदान महादान और मानव सेवा का सबसे उत्तम साधन है, इसलिए हम सभी को रक्तदान करना चाहिए। एक व्यक्ति रक्तदान कर कई लोगों के जीवन में नई रोशनी ला सकता है। उन्होंने कहा कि रक्तदान से न केवल आत्म संतुष्टि मिलती है, बल्कि इंसान में मानव सेवा का जज्बा भी आता है। रक्तदान से इंसान को किसी भी तरह का नुकसान नहीं होता।

उन्होंने रक्तदान शिविर के आयोजन के लिए कुल्लू स्टूडेंटस वैल्फेयर ऐसोसिएशन की सराहना करते हुए कहा कि यह संगठन मानव सेवा के लिए सदैव तत्पर रहता है। उन्होंने कहा कि आगामी मई माह के दौरान ‘कुल्लू पीपल ऐसोसिएशन’ द्वारा रिज मैदान पर एक बड़े रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा, जिसमें समाज के हर वर्ग के लोग हिस्सा लेंगे। डॉ. एम पी सूद कुल्लू पीपल ऐसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं।

छात्रों से पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में भी बढ़चढ़कर हिस्सा लेने का किया आह्वान : : डॉ. एम.पी. सूद

छात्रों से पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में भी बढ़चढ़कर हिस्सा लेने का किया आह्वान : : डॉ. एम.पी. सूद

डॉ. एम.पी. सूद ने छात्रों से पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में भी बढ़चढ़कर हिस्सा लेने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि छात्र और युवा देश के भविष्य के निर्माण और विकास में अहम भूमिका निभा सकते हैं। इसलिए उन्हें सकारात्मक ऊर्जा के साथ आगे बढ़ने के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए।

इस अवसर पर विशेष रूप से उप-निदेशक जन सम्पर्क एचपीएसईबी अनुराग पराशर मौजूद भी रहे। इससे पूर्व, कुल्लू स्टूडेंटस वैल्फेयर ऐसोसिएशन हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय ईकाई के अध्यक्ष किशोर ठाकुर ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया और उन्हें संगठन की गतिविधियों के बारे में अवगत करवाया।

इस अवसर पर उप-निदेशक जन सम्पर्क एचपीएसईबी अनुराग पराशर, सर्वजीत सिंह बॉबी, अध्यक्ष स्वयंसेवी संस्था ऑलमाईटी, कुल्लू पीपल ऐसोसिएशन के पदाधिकारी संजीव शर्मा, गुलपाल वर्मा, प्रकाश चौहान, कुल्लू स्टूडेंट वैल्फेयर ऐसोसिएशन के पदाधिकारी किशोर ठाकुर, विजय भल्ला, राहुल वर्मा, नीरज ठाकुर, योगराज ठाकुर और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *