प्रदेश सरकार अपने चहेतों को सरकारी सेवा में एक्सटैंशन देने से नहीं आ रही बाज : भाजपा

हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता गणेश दत

हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता गणेश दत

शिमला: हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि वह अपने चहेतों को सरकारी सेवा में एक्सटैंशन देने से बाज नहीं आ रही है। पार्टी ने कहा कि गत वर्ष सरकार ने सैद्धांतिक निर्णय लेकर एक्सटैंशन न देने का निर्णय लिया था लेकिन फिर दोबारा कुछ लोगों को एक्सटैंशन देने का रास्ता खोला जा रहा है।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता गणेश दत ने कहा कि अभी हाल ही में पावर कॉरपोरेशन में कुछ लोगों को एक्सटैंशन देने की योजना बनाई जा रही है जिससे पावर कॉरपोरेशन में कुछ अधिकारी जो अपनी प्रमोशन की बाट जोह रहे हैं, कुछ अधिकारियों के एक्सटैंशन से उनके भविष्य पर बहुत बड़ा आघात लगेगा, जब वे प्रमोशन के बगैर ही सेवानिवृत हो जायेंगे। पाटी प्रवक्ता ने कहा है कि सरकार गत वर्ष लिये गये निर्णय पर खड़ी रहे तथा कुछ चहेतों को एक्सटैंशन रेवड़ियां बांटना बंद करें।

भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि प्रदेश इस समय भारी आर्थिक संकट से गुजर रहा है तथा 35 हजार करोड़ के कर्ज में डूब चुका है। उसमें, चहेतों को एक्सटैंशन देकर प्रदेश के विकास के साथ बहुत बड़ा अन्याय किया जा रहा है। पार्टी ने कहा कि सरकार गैर योजना में अपने खर्च घटाए तथा पिछले दरवाजे से कुछ लोगों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से दिये जा रहे एक्सटैंशन, पुनर्नियुक्ति प्रथा को बंद करें।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *