नाहन शहर केे आस पास के क्षेत्र में 11 जुलाई को विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित

विद्युत बोर्ड में वरिष्ठ सहायकों की पदोन्नति

शिमला : राज्य सरकार ने हिमाचल प्रदेश विद्युत बोर्ड में वीरवार को वरिष्ठ सहायकों को अधीक्षक ग्रेड दो के पदों पर पदोन्नति दी गई है। इस संबंध में जारी अधिसूचना के मुताबिक ऐसे अधिकारियों को तबादला आदेश भी दिए गए हैं।

चितरा कंवर शिमला, पवन दीप मंडी से शिमला, महावीर सिंह रोहड़ू, योगराज बिलासपुर से शिमला, लज्जा देवी (एससी) मंडी, पुष्पा देवी (एससी) बड़सर से शिमला, रविंद्र सिंह हमीरपुर से अर्की, संजय कुमार हमीरपुर से शिमला, राजकुमारी चौपाल से सोलन, उर्मिला शिमला, रोशन लाल कौंडल शिमला, कमलेश भारद्वाज ठियोग से आनी, कुलदीप कुमार तीसा से शिमला, सुमना देवी नादौन से शिमला, संजीव कुमार शिमला, अश्विनी कुमार शाहपुर से शिमला, पूर्ण चंद शिमला से कुल्लू, बालक राम सुंदरनगर से रामपुर व संजय कुमार को कांगड़ा से चंबा भेजा गया है। जयदेव वालिया बद्दी से काजा, रमेश चंद (एससी) बैजनाथ से गिरीनगर, कांता देवी सुंदरनगर, विनोद कुमार शिमला, शशि बाला फतेहपुर से शिमला, बलराज सिंह (एससी) गगरेट से शिमला, रूप सिंह (एससी) राजगढ़ से शिमला, हरबंस लाल ऊना से सोलन व केशवानंद को शिमला भेजा गया है। अधिकारियों को शीघ्र ज्वाइनिंग करने को कहा गया है। वहीं, तृतीय श्रेणी कर्मियों की पदोन्नति भी वीरवार को विद्युत विभाग ने की है। स्टोर कीपर से सरकार ने स्टोक वेरीफायर के पदों पर पदोन्नति दी है। शोकिन चंद (एससी) नाहन, सुदर्शन सिंह शिमला व जगत पाल को टूटू (शिमला) में नियुक्ति दी गई है।

  • पर्सनल असिस्टेंट को भी दी गयी पदोन्नति

पर्सनल असिस्टेंट को अतिरिक्त निजी सचिव के पदों पर सरकार ने वीरवार को पदोन्नति दी है। इस श्रेणी में तबादले भी किए गए हैं। इनमें प्रकाश चंद (एससी) को बिलासपुर से सुंदरनगर, रविकांत को कांगड़ा से सुंदरनगर, सुरेश कुमार (एससी) को हमीरपुर से शिमला, रक्षा देवी को ऊना से हमीरपुर, विजय कुमार (एससी) को शिमला, स्वर्ण सिंह (एससी) को हमीरपुर से शिमला भेजा जाना शामिल है

  • स्टेनोग्राफर भी हुए पदोन्नत

स्टेनोग्राफरों को पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर भी वीरवार को पदोन्नति मिली है। इनमें जोगिंद्र सिंह (एससी) शिमला से शिमला, मस्तराम शिमला से टूटू शिमला-11, राजेश शर्मा शिमला, तबसुम्म रहमान शिमला से शिमला-4, बलवंत सिंह शिमला से कांगड़ा, मीना देवी सोलन, रमेश चंद शिमला, तमिल किशोर बड़सर से हमीरपुर, गुलाब सिंह जोगेंद्रनगर, पुष्पा देवी ऊना, अनीता पुरी पांवटा साहिब से नाहन, जगदीश चंद नालागढ़ से बिलासपुर, गुरमीत सिंह (एससी) गिरीनगर से नाहन, नरेंद्र कुमार डलहौजी व हुक्म चंद मंडी शामिल हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *