आगामी विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस बड़ी जीत हासिल कर प्रदेश की सत्ता पर होगी काबिज : पठानिया

आगामी विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस बड़ी जीत हासिल कर प्रदेश की सत्ता पर होगी काबिज : पठानिया

शिमला: प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा है कि बड़ी संख्या में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों की जीत से पार्टी का मनोबल बढ़ा है तो वहीं प्रदेश की जनता ने पंचायती राज संस्थानों के चुनाव में भाजपा को आईना दिखाया है। आगामी विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस बड़ी जीत हासिल कर प्रदेश की सत्ता पर काबिज होगी।

जारी बयान में पठानिया ने कहा कि भटियात उपमंडल में पंचायती राज संस्थानों चुनाव में 60 पंचायतों में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है। इनमें करीब 50 प्रधान व 55 उपप्रधान कांग्रेस समर्थक हैं। यही स्थिति वार्ड सदस्यों की भी रही। पंचायत समिति सदस्य चुनाव में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष की कुर्सी पर कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी का ही कब्जा हुआ है। जबकि भटियात भाजपा गलत आंकड़े पेशकर जनता को गुमराह करने का प्रयास रही है। उन्होंने कहा कि भटियात की प्रत्येक पंचायत में पंचायती राज चुनाव के दौरान कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिला है। जिला परिषद चंबा पर भी कांग्रेस अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का पद हासिल करेगी। कांग्रेस को सभी विजेता निर्दलीय पार्षदों का समर्थन मिल चुका है, जिससे जिला परिषद में पार्टी आसानी से बहुमत हासिल कर लेगी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में प्रदेश ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। वीरभद्र के नेतृत्व में प्रदेश में समान विकास हो रहा है। भटियात उपमंडल में सड़कों का जाल बिछा है, गांव-गांव में स्कूल खोले गए हैं। 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी लोग कांग्रेस के पक्ष में मतदान करेंगे और दोबारा सत्ता सौंपेंगे। प्रदेश की जनता भाजपा की कथनी व करनी को जान चुकी है और अब उनके झांसे में आने वाली नहीं है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *